Tuesday 11 October 2011

SEO - Search engine optimization

नब्बे पांच एसईओ युक्तियाँ और चालें आप अपने वेब पन्नों पर कर चाहिए और नहीं हो बनाने के लिए उन्हें खोज इंजन में उच्च रैंक. इस सूची में सिर्फ मेटा टैग से अधिक लग रहा है और एसईओ की मूल बातें, तो भी अगर तुम कारकों में से कुछ मिल गया है, तुम सब कुछ नहीं हो सकता है. सूची के अंत करने के लिए स्क्रॉल करने के लिए चीजें आप कर नहीं किया जाना चाहिए, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से चीजें आप हमेशा शुरुआत में क्या करना चाहिए पर देखो.

    उच्च प्राथमिकता
    मध्यम प्राथमिकता
    निम्न अग्रता
    से बचें
    बचें या जाओ प्रतिबंधित

महान सामग्री (उच्च प्राथमिकता) लिखो

ग्रेट सामग्री है जहाँ यह सब शुरू होता है. आप दुनिया में सभी खोजशब्दों कर सकते हैं, लेकिन अगर आपकी सामग्री अच्छा है, लोगों के आसपास आपकी साइट और खोज इंजन पर छड़ी नहीं अपनी साइट मूल्यवान नहीं होगा.
अद्वितीय सामग्री (उच्च प्राथमिकता) लिखो

अद्वितीय सामग्री भी महत्वपूर्ण है. आप सामग्री है कि क्या अन्य साइटों और अन्य वेब पन्नों पर है की तुलना में अलग अलग जानकारी है प्रदान करने की जरूरत है.
नई सामग्री जोड़ें सभी समय (उच्च प्राथमिकता)

साइटें जो एक नियमित आधार पर नए जोडी सामग्री साइटों है कि शायद ही कभी की तुलना में अधिक विश्वसनीय के रूप में देखा जाता है. यह भी कि आप अपनी साइट है, जो भी अपनी रैंकिंग में सुधार पर प्रासंगिक सामग्री की मात्रा को बढ़ाने के लिए मदद करता है.
एक महान खोजशब्द वाक्यांश (उच्च प्राथमिकता) बनाएँ

आप जब खोज इंजन अनुकूलन पर काम करना चाहिए पहली बात यह है कि पेज के लिए एक महान खोजशब्द वाक्यांश खोजने के. बजाय विशिष्ट खोजशब्दों और वाक्यांशों के लिए पृष्ठों लेखन पर ध्यान केंद्रित - आप एक खोजशब्द वाक्यांश के लिए अपने पूरे साइट को अनुकूलित नहीं की कोशिश करनी चाहिए.
चुनें एक मुहावरा है कि लोकप्रिय है, लेकिन लोकप्रिय भी नहीं (उच्च प्राथमिकता)

जब एक खोजशब्द वाक्यांश पर फैसला की कोशिश कर रहा, आप एक है कि लोकप्रिय है लेकिन बेहद लोकप्रिय नहीं है लगता है चाहता हूँ. यह काउंटर सहज ज्ञान युक्त लग सकता है लेकिन वास्तविकता यह है कि बेहद लोकप्रिय खोजशब्दों बहुत वांछनीय और इतने पर बहुत प्रतिस्पर्धी हैं. यह करने के लिए खोजशब्दों के लिए अनुकूलित है कि आप उच्च रैंक कर सकते हैं करने की कोशिश बेहतर है. आप एक कम लोकप्रिय खोजशब्द से अधिक प्रिव्यू के लिए जब आप खोज इंजन के पहले या दूसरे पृष्ठ पर हैं हूँ, एक सुपर लोकप्रिय खोजशब्द से अधिक है कि आप केवल यह खोज इंजन के 50 पृष्ठ.
एक सुलभ साइट (उच्च प्राथमिकता) लिखो

पहुँच HTML में दोनों को खोज इंजन मकड़ियों और स्क्रीन पाठकों के लिए सुलभ है. अधिक सुलभ आप अपने पृष्ठों बनाने, यह आसान खोज इंजन के लिए पढ़ने के लिए और अपने पेज रैंक.
अपने शीर्षक टैग में खोजशब्द वाक्यांश का उपयोग करें (उच्च प्राथमिकता)

शीर्षक टैग अपने वेब पेज पर सबसे महत्वपूर्ण टैग में से एक है. और शीर्षक टैग में अपने खोजशब्द वाक्यांश रखने, अधिमानतः शुरुआत में, बहुत महत्वपूर्ण है कि खोज इंजन में वाक्यांश मिल. इसके अलावा, कि लिंक के रूप में खोज इंजन सूचकांक में अपने खोजशब्द वाक्यांश डालता है.
अपने खोजशब्द वाक्यांश (उच्च प्राथमिकता) के साथ एक डोमेन हो जाओ

अपने डोमेन नाम में अपने खोजशब्द वाक्यांश लाना एक शानदार तरीका है कि वाक्यांश के लिए अनुकूलित.
अपने URL में खोजशब्द वाक्यांश का उपयोग करें (उच्च प्राथमिकता)

यहां तक ​​कि अगर आप अपने खोजशब्दों को अपने डोमेन नाम में नहीं मिल सकता है, तो आप उन्हें अपने यूआरएल में डाल सकते हैं. खोज इंजन यूआरएल पढ़ सकते हैं और पाठ वे वहाँ मिल करने के लिए मान असाइन.
अपने खोजशब्द वाक्यांश का एक बहुत है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं (उच्च प्राथमिकता) का प्रयोग करें

अपने खोजशब्दों के अपने पृष्ठ पर पाठ के आराम करने के लिए खोजशब्द घनत्व अनुपात कहा जाता है. यह महत्वपूर्ण है अपने दस्तावेज़ में अपने खोजशब्दों को दोहराने के लिए, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है. खोजशब्द घनत्व% और 3 और 7 के बीच अपनी प्राथमिक खोजशब्द वाक्यांश के लिए किसी भी माध्यमिक खोजशब्द या खोजशब्द वाक्यांशों के लिए 1-2% होना चाहिए.

No comments:

Post a Comment