Monday 7 November 2011

Facebooklogin







फेसबुक मोबाइल वेब तक पहुँचने
मैं अपने मोबाइल फोन पर फेसबुक कैसे मिल?
यदि आप वेब के उपयोग के साथ एक फोन है, बस अपने मोबाइल इंटरनेट ब्राउज़र में m.facebook.com दर्ज करें. ज्यादातर फोन पर, आप इंटरनेट से ब्राउज़र का उपयोग कर सकते हैं ...
मेरे फोन लागत पैसे पर फेसबुक का उपयोग करता है?
अपने फोन पर फेसबुक का उपयोग कर यदि आप पहले से ही एक डेटा योजना है करने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है. हालांकि, अपने सामान्य डेटा दरों अभी भी लागू होगी. आप के साथ की जाँच करें ...
Facebook मेरे फोन पर मोबाइल वेब काम करेंगे?
फेसबुक मोबाइल वेब (m.facebook.com) एक इंटरनेट ब्राउज़र के साथ किसी भी फोन के साथ काम करना चाहिए.
फेसबुक मोबाइल वेब का उपयोग करना
क्या मैं Facebook मोबाइल वेब साइट पर सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं?
आप m.facebook.com साथ साइट के मुख्य सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं जैसे पोस्टिंग बनाने, मित्रों को जोड़ने, अपलोड तस्वीरें, और अपनी गोपनीयता सेटिंग्स का संपादन करें ...
गोपनीयता नियंत्रण क्या फेसबुक मोबाइल वेब (m.facebook.com) पर उपलब्ध हैं?
एक ही नियंत्रण है कि पूरी साइट पर कर रहे हैं के अधिकांश मोबाइल वेब (m.facebook.com) पर गोपनीयता सेटिंग्स में उपलब्ध हैं. बस की तरह पूरी साइट में है, आप ...
कैसे मैं फेसबुक मोबाइल वेब से अपनी गोपनीयता सेटिंग्स संपादित कर सकते हैं?
मोबाइल वेब से अपनी गोपनीयता सेटिंग्स को संपादित करने के लिए, बस किसी भी m.facebook.com पी. के तल पर "सेटिंग्स" लिंक से गोपनीयता सेटिंग्स पेज पर नेविगेट करने के ..
Facebook मोबाइल वेब प्रभाव नाबालिगों पर गोपनीयता सेटिंग्स कैसे करूँ?
नाबालिगों (18 के तहत उन) है कि पूरी साइट पर जगह में हैं के लिए एक ही सेटिंग्स m.facebook.com पर सम्मान किया जाएगा. दोनों वयस्कों और नाबालिगों कुछ बस है ...
कैसे करूँ मैं अपने खाते के लिए फेसबुक मोबाइल वेब पर एक ईमेल पता जोड़ने?
आप ईमेल पते को किसी भी m.facebook.com पृष्ठ के तल पर "सेटिंग्स" लिंक क्लिक करें, फिर "खाता" लिंक पर क्लिक करके अपने खाते में जोड़ सकते हैं. में ...
के बाद मैं अपने खाते में एक मोबाइल नंबर जोड़ने के लिए, मैं कैसे नियंत्रित करने के लिए इसे कौन देख सकता है?
तुम अपने दोस्तों के साथ अपना नंबर साझा जब आप अपने मोबाइल सेटिंग्स पृष्ठ पर अपने खाते के लिए एक फ़ोन नंबर जोड़ने का विकल्प होगा. तुम्हारे जाने के बाद एक एन जोड़ने ..
मैं m.facebook.com पर तस्वीरें अपलोड कर सकते हैं?
फोटो अपलोड करने के लिए, निम्नलिखित कदम उठाने. अपने होम पेज के तल पर "तस्वीरें" पर क्लिक करके अपने फ़ोटो कहानियां पृष्ठ पर जाएँ. "अपलोड तस्वीरें" पर क्लिक करें ...
कैसे करूँ मैं फेसबुक मोबाइल साइट पर अपने ईमेल अधिसूचना को बदलने?
फेसबुक मोबाइल साइट (m.facebook.com) पर अपने ईमेल सूचनाएं सेटिंग को संपादित करने के लिए: अपने समाचार फ़ीड के नीचे करने के लिए नीचे स्क्रॉल और Settings.Fr चयन करें ...
मैं क्यों नहीं मेरे मोबाइल फोन से पूरी साइट का उपयोग कर सकते हैं?
दुर्भाग्य से, कई मोबाइल ब्राउज़र पूर्ण Facebook साइट पर प्रदर्शित करने में असमर्थ हैं. यह लिंक संपूर्ण ब्राउज़र, जैसे iPhone, नोकिया के साथ फोन के लिए काम करता है ...
साइन अप करें और मुद्दों लॉगिन
मैं मोबाइल साइट पर एक खाते के लिए साइन अप करने में परेशानी हो रही हूँ.
तुम क्रम में के लिए साइन अप एक मोबाइल नंबर का उपयोग कर पाठ संदेश प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए. यदि आप पाठ संदेश प्राप्त करने में असमर्थ हैं, या प्राप्त करने में समस्या है ...
मैं अपने मोबाइल नंबर के साथ पंजीकृत है और अब मैं अंदर लॉग इन नहीं कर सकते हैं
यदि आप के लिए Facebook में अपने मोबाइल फोन से हस्ताक्षर किए हैं, तो आप में आपके कंप्यूटर या अपने फोन पर अपने फ़ोन नंबर और पासवर्ड तुम डु बनाया के साथ लॉग इन कर सकते हैं ...
मैं अपने मोबाइल फोन से लॉग इन कर सकते हैं.
m.facebook.com (Facebook मोबाइल साइट) यदि आप अपने मोबाइल ब्राउज़र से फेसबुक में प्रवेश में परेशानी हो रही है, यह शायद एक कैश और कुकीज़ मुद्दा है ....
मैं समस्याओं m.facebook.com (फेसबुक मोबाइल साइट) में प्रवेश कर रहा हूँ.
यह शायद एक कैश और कुकीज़ समस्या है. यह तय: अपने मोबाइल फोन के कैश और कुकीज़ को साफ़ करें. प्रत्येक फोन अलग है, लेकिन आप आमतौर पर सी. स्पष्ट कर सकते हैं ..
जब मैं करने के लिए अपने मोबाइल फोन पर लॉग इन करने की कोशिश, मैं एक संदेश का कहना है कि मेरे खाते में अस्थायी रूप से अनुपलब्ध है, और मैं अपने कंप्यूटर से लॉग इन करना होगा कि देखते हैं.
यदि आप उपरोक्त संदेश देख रहे हैं, दुर्भाग्य से अपने खाते के साथ छेड़छाड़ किया जा सकता है. आपके खाते की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, आप के लिए Facebo उपयोग की आवश्यकता होगी ...
लॉगइन स्वीकृति
लॉगइन स्वीकृति क्या है?
लॉगिन स्वीकृति सुरक्षा अधिसूचनाएं लॉगइन करने के लिए इसी तरह की सुविधा है, लेकिन एक अतिरिक्त सुरक्षा कदम के साथ एक विकल्प है. लॉगइन स्वीकृति के साथ, हर बार जब आप करने की कोशिश ...
मैं कैसे लॉगइन स्वीकृति पर बारी है?
लॉगइन स्वीकृति पर बारी करने के लिए: किसी भी Facebook पृष्ठ के ऊपरी दाएँ भाग में खाता लॉगइन स्वीकृति sectionChec पर खाता SettingsClick चुनें मेनू पर क्लिक करें ...
मैं लॉगइन स्वीकृति के लिए हस्ताक्षर कर दिया है - क्या होता है जब मैं एक नई डिवाइस से में लॉग इन है?
जब आप एक अपरिचित डिवाइस से लॉग इन करने का प्रयास करें, तो आप निम्न संदेश देखेंगे है: Facebook से एक सुरक्षा कोड के लिए अपने मोबाइल फोन की जाँच करें, यह प्लग ...
मैं एक नया लॉगिन स्वीकृति का उपयोग डिवाइस से मेरे Facebook खाते का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन मैं अपनी सुरक्षा कोड नहीं मिला है.
यदि आप अपने सुरक्षा कोड प्राप्त करने में परेशानी हो रही है है, एक कुछ मिनट प्रतीक्षा करें और फिर पुनः भेजें कोड लिंक पर क्लिक करके एक नया कोड का अनुरोध. बारे में अधिक सुझावों के लिए ...
मैं लॉगइन स्वीकृति के लिए हस्ताक्षर किए है, लेकिन मैं अपने फोन खो दिया है.
यदि आप अपने फोन का उपयोग नहीं कर सकते, आप एक कंप्यूटर या फोन है कि आप पहले से ही अपने Facebook खाते (पूर्व से जुड़ा हुआ है से अपने खाते में लॉग इन करने की आवश्यकता होगी: ...
मैं लॉगइन स्वीकृति पर दिया, लेकिन अब मैं हर समय मैं अंदर लॉग में प्रवेश के लिए एक कोड है
के बाद आप अपने सुरक्षा कोड दर्ज करें और लॉग इन करने के लिए, नाम और आपके कंप्यूटर या मोबाइल फोन (के रूप में लंबे समय के रूप में डिवाइस आप के अंतर्गत आता है) को बचाने के लिए सुनिश्चित करें. यदि आप कर रहे हैं ...

Tags:
Facebook Login, Login Facebook page, facebook log in
Login URL for Facebook, facebooklogin, facebook login help, facebook help

No comments:

Post a Comment